लीजिये अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी से ईद की रात के लिए जौहर बाई हाउस ऑफ़ डायमंड्स के लुक में प्रेरणा

Apr 22, 2023 - 15:46
लीजिये अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी से ईद की रात के लिए जौहर बाई हाउस ऑफ़ डायमंड्स के लुक में प्रेरणा
लीजिये अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी से ईद की रात के लिए जौहर बाई हाउस ऑफ़ डायमंड्स के लुक में प्रेरणा

जॉर्जिया एंड्रियानी एक फैशन आइकॉन हैं, जो अपने बेदाग अंदाज के साथ सभी को अपनी और दीवाना करती है। जैसा कि हम ईद और अक्षय तृतीया मनाने के लिए तैयार हैं, आइए इस फैशन दिवा से प्रेरणा लें और अपने आउटफिट्स के साथ एक जेवेलरी स्टेटमेंट बनाने के लिए तैयार हो जाएं। अभिनेत्री को जौहर बाई हाउस ऑफ़ डायमंड्स द्वारा  कुछ शानदार पीस पहने हुए देखा गया है, और हम उन्हेंनोटिस किए बिना नहीं रह सकते| 

जब ट्रेंडी लुक्स की बात आती है, तो जॉर्जिया हर बार अपना जादू चलाने के लिए जानी जाती हैं. लेकिन इस बार नेटिज़न्स की नज़र जिस चीज़ पर पड़ी, वह है जॉर्जिया का पारंपरिक लुक है। पहले लुक में, जौहर हाउस ऑफ डायमंड्स ज्वेल्स द्वारा सेट किए गए इस मल्टीकलर मोटिफ में अभिनेत्री आश्चर्यजनक लग रही है। डिटेल्ड डिजाइन और रंगों का उपयोग इस सेट को किसी भी फैशन-फॉरवर्ड व्यक्ति के लिए ही बनाया गया है|  चाहे आपने कुर्ता पहना हो या शरारा, बस इस सेट और झुमके को चुनें, और आप ढेर सारी तारीफ पाने के लिए तैयार रहेंगे। यह सेट किसी भी पोशाक को एक मिनट में सबसे अलग बना देगा और उन लोगों के लिए एकदम सही है जो अपने लुक में ग्लैमर का स्पर्श जोड़ना चाहते हैं।

https://www.instagram.com/reel/CrSVdlFofym/?utm_source=ig_web_copy_link

दूसरे लुक में जॉर्जिया को हीरे और कीमती ज्वेल्स का चोकोर कुंदन पहने देखा गया है। वह बिल्कुल लुभावनी लग रही है, और जौहर हाउस ऑफ डायमंड्स संग्रह के साथ आप भी ऐसा ही कर सकते हैं। इस सेट में हीरे और कीमती ज्वेल्स का उपयोग किसी भी पोशाक में एलेगन्स और परिष्कार का स्पर्श जोड़ता है। यह सेट उन लोगों के लिए एकदम सही है जो अपने गहनों के साथ एक स्टेटमेंट बनाना चाहते हैं और सभी से अलग दिखना चाहते हैं।
https://www.instagram.com/p/CrSXYIuIqBj/

जौहर बाई हाउस ऑफ़ डायमंड्स में विस्तृत श्रृंखला है जो हर अवसर को पूरा करती है। पारंपरिक से लेकर आधुनिक डिजाइन तक, उनके पास यह सब है। उनका संग्रह उन लोगों के लिए एकदम सही है जो अपने पहनावे में ग्लैमर का स्पर्श जोड़ना चाहते हैं  और अगर आप भी सब से अलग दिखना चाहते है तो, मौका न छोड़े और हाउस ऑफ डायमंड्स ज्वेल्स के इन शानदार जौहर में जॉर्जिया एंड्रियानी की तरह ईद की तैयारी करने के लिए अभी उनके स्टोर्स पर जाएं।